About Us

बेस्ट हिंदी न्यूज वेबसाइट भारत की हिंदी समाचार से सम्बंधित सबसे उत्तम और सबसे भरोसेमंद वेबसाइट है। हमने इस वेबसाइट के माध्यम से सकारात्मक पत्रकारिता और सकारात्मक ख़बरों का एक आन्दोलन चलाया है, हमारा उद्देश्य है कि हम केवल पत्रकारी ना करें बल्कि अपने देश के लिए अच्छा और बुरा समझकर कुछ ऐसा दुष्प्रचार ना फैलाएं जो हमारे देश के लिए नुकसानदायक हो और हमारे दुश्मन देशों को फायदा पहुंचे।

अगर कायदे से हमारे अंदर राष्ट्रवादी विचार कूट कूट कर भरे हैं, हमारे लिए राष्ट्रवाद से बढ़कर कुछ भी नहीं, हमारे लिए जो देश का दुश्मन है वह हमारा भी दुश्मन है, हमारे लिए जो अच्छा काम करता है वह अच्छा है और जो बुरा काम करता है वह बुरा है।

अगर सीधी भाषा में कहें तो, हम पत्रकारिता के साथ साथ जागरूकता का भी काम कर रहे हैं क्योंकि जब तक मीडिया जागरूकता फैलाने का काम नहीं करेगा, समाज का भला नही हो सकता, आज हमारे समाज में कई बुराइयां है, हमारा समाज जातिवाद, साम्प्रदायवाद और भेदभाव से जकड़ा हुआ है, हमारे देश में अशिक्षा के कारण राजनेता लोग कुप्रचार के माध्यम से देश और समाज में निराशा फैलाते हैं और आपस में बांटने का काम करते हैं, ऐसे लोगों के बारे में हम जागरूकता फैलाने का भी काम करते हैं।

हम ऐसे सभी राजनेताओं का विरोध करते हैं जो जातिवाद, साम्प्रदायवाद, झूठ और कुप्रचार के माध्यम से लोगों को भ्रमित करते हैं और अपनी रोटी सेंकते हैं।

कुल मिलाकर कहें तो, अगर आप बेस्ट हिंदी न्यूज़ पोर्टल (besthindinews.com) पर ख़बरें पढेंगे तो समाचार के साथ खुद को जागरूक भी रख पाएंगे और समाज को भी जागरूख रखकर देश को आगे बढाने का काम करेंगे।

आप हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करके हमारे साथ जुड़ सकते हैं।