सुधीर सूरी की हत्या के बाद बोले बग्गा- केजरीवाल के खालिस्तान प्रेम ने हिन्दू नेता को मरवा दिया

tajinder-bagga-tweeted-on-sudhir-soori-murder

पंजाब के अमृतसर में दिनदहाड़े हिन्दू नेता सुधीर सूरी की ह्त्या के बाद राज्य के कानून-व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं, राजनैतिक टिप्पणियाँ भी शुरू हो गई हैं, भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने AAP के मुखिया अरविन्द केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल के खालिस्तान प्रेम ने एक और हिन्दू नेता की जान ले ली, मालूम हो कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है.

भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने अपने ट्वीट में लिखा, स्वर्गीय सुधीर सुरी जी के क़रीबियों ने 4 दिन पहले ही उनकी हत्या की आशंका जताई थी लेकिन केजरीवाल और राघव चड्ढा के खालिस्तानी प्रेम ने एक और हिंदू नेता को मरवा दिया। चुनाव में  खालिस्तानी आतंकवादी के घर सोकर केजरीवाल ने अपना खालिस्तानी प्रेम जगज़ाहिर कर दिया था.

एक अन्य ट्वीट में बग्गा ने लिखा, अख़लाक़ की मृत्यु पर दादरी जाने वाले केजरीवाल ने सुधीर सूरी जी की हत्या पर चुप्पी साध ली है?पुलिस के सामने हत्या कर दी गई लेकिन केजरीवाल की पुलिस कुछ नही कर पाई। चुनाव में ख़ालिस्तनियों के घर सोने वाले केजरीवाल अगर क़ानून व्यवस्था देने में नाकाम हैं तो इस्तीफ़ा दे दे.

आपको बता दें कि जिस वक्त सुधीर सूरी को गोली मारी गई मौके पर भारी पुलिस बल और कई पुलिस अधिकारी मौजूद थे, पंजाब में मूर्तियों की बेअदबी के खिलाफ सुधीर सूरी मन्दिर में धरना दे रहे थे, इसी दौरान उन्हें गोली मारी गई, आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उनकी मृत्यु हो गई.

पंजाब के पुलिस महानिदेशक ( डीजीपी ) गौरव यादव ने कहा, गोपल नगर में गोपाल मंदिर के बाहर सूधीर सूरी को करीब 3:30 बजे गोली मारी गई थी। पुलिस उनको अस्पताल लेकर गई थी जहां उनकी मृत्यु हो गई। हमने 302 के तहत FIR दर्ज़ करली है। आरोपी संदीप सिंह को मौके से हिरासत में लिया है। हम उससे गहन पूछताछ करेंगे और मामले की तह तक जाएंगे। डीजीपी ने अमृतसर के लोगों से शान्ति बनाने और अफवाह पर यकीन न करने की अपील की है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: