श्रद्धा की हत्या से बेटियां-बहनें सबक लें, माँ-बाप से ज्यादा किसी पर भरोसा न करें: कुमार विश्वास

kumar-vishwas-tweeted-shraddha-murder-case

दिल्ली के महरौली में आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा की बेरहमी से हत्या कर दी, उसके बाद शव के साथ आफताब ने जो हैवानियत की, उसको सुनकर कलेजा फट जाएगा, जी हाँ! हत्या करने के बाद आफताब ने श्रद्धा के आरी से 35 टुकड़े किये, इस नृशंस हत्या के बाद देशभर में आक्रोश का माहौल है, आफताब को कड़ी सजा देने की मांग की जा रही है, कवि कुमार विश्वास ने कहा है कि आफताब को सार्वजनिक मृत्युदंड देना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि श्रद्धा की ह्त्या से बहन-बेटियां सीख लें, माँ-बाप से ज्यादा किसी पर भरोसा न करें।

मशहूर कवि कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में लिखा, 'IPC में प्रावधान न भी हों तब भी इस छली-राक्षस ( आफताब ) को तो सार्वजनिक मृत्युदंड दिया ही जाना चाहिए। इस पिशाच द्वारा प्रेम में पगलाई निरीह श्रद्धा की नृशंस हत्या से घर की बेटियाँ-बहने भी सबक़ लें कि किसी पर भी माँ-बाप से ज़्यादा भरोसा न करें।कोई हद पार करे तो पहली बार में ही विरोध करें।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, श्रद्धा और आफताब मुंबई के रहने वाले थे, 2019 में एक डेटिंग एप पर दोनों की मुलाक़ात हुई थी, जब श्रद्धा के परिवार वालों को इसके बारें में जानकारी हुई तो उन्होंने विरोध किया, लेकिन प्यार में संतुलन खो बैठी श्रद्धा ने आफताब के साथ लिव इन में रहने के लिए अपने माँ-बाप से बगावत करके आफताब के साथ दिल्ली चली आई.

श्रद्धा ने जब आफताब से शादी करने को कहा तो इसी साल मई महीनें में आफताब ने श्रद्धा की ह्त्या कर दी और शव के 35 टुकड़े करके फ्रिज में रख दिया। रोज रात को एक-एक टुकड़े जंगलों में फेंकता था, फ़िलहाल अब पुलिस ने आफ़ताब को गिरफ्तार कर लिया है और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: