पंजाब में पुलिस के सामने ही हिन्दू नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर हत्या, खौफनाक वीडियो वायरल

hindu-leader-sudhir-soori-murder-in-punjab-amritsar

पंजाब के अमृतसर में हिंदूवादी नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई, जिस वक्त उन्हें गोली मारी गई मौके पर भारी पुलिस बल और कई पुलिस अधिकारी मौजूद थे, पंजाब में मूर्तियों की बेअदबी के खिलाफ सुधीर सूरी मन्दिर में धरना दे रहे थे, इसी दौरान उन्हें गोली मारी गई, आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उनकी मृत्यु हो गई.

पंजाब के पुलिस महानिदेशक ( डीजीपी ) गौरव यादव ने कहा, गोपल नगर में गोपाल मंदिर के बाहर सूधीर सूरी को करीब 3:30 बजे गोली मारी गई थी। पुलिस उनको अस्पताल लेकर गई थी जहां उनकी मृत्यु हो गई। हमने 302 के तहत FIR दर्ज़ करली है। आरोपी संदीप सिंह को मौके से हिरासत में लिया है। हम उससे गहन पूछताछ करेंगे और मामले की तह तक जाएंगे।

डीजीपी ने अमृतसर के लोगों से शान्ति बनाने और अफवाह पर यकीन न करने की अपील की है, सोशल मीडिया पर एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि सुधीर सूरी किसी पुलिस अधिकारी से बातचीत कर रहे हैं, इसी दौरान उनपर एक के बाद एक कई गोलियाँ बरसाई जाती हैं. हिंदूवादी नेता की सरेआम ह्त्या के बाद प्रदेश में आक्रोश है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. नीचे देखें वीडियो

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: