पीएम मोदी को धन्यवाद देकर बोलीं राखी सावंत, मैं तो समाजसेवा करने के लिए ही पैदा हुई हूँ

rakhi-sawant-video-viral-on-social-media

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र को धन्यवाद करते हुए कह रही हैं कि मैं समाजसेवा के लिए ही पैदा हुई हूँ, बचपन से समाजसेवा कर रही हूँ, दरअसल राखी का ये वीडियो हेमामालिनी के एक बयान के बाद आया है.

दरअसल बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और मथुरा से भाजपा सांसद हेमामालिनी हाल ही में अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा में थी, पत्रकारों ने उनसे कंगना रनौत की उम्मीदवारी को लेकर सवाल पूछा, जवाब देते हुए हेमामालिनी ने कहा, आपको फिल्मी सितारे चाहिए? कल राखी सावंत का नाम भी आ सकता है। अब राखी ने इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए एक वीडियो शेयर किया है। 

राखी सावंत ने अपने वीडियो में कहा कि उनके राजनीति में आने की खबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या गृह मंत्री अमित शाह द्वारा सार्वजनिक की जानी थी, लेकिन उन्हें खुशी है कि उनकी 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी ने इसे पहले साझा किया। राखी ने कहा, ये सीक्रेट था की इस बार मैं 2022 में चुनाव लड़ने वाली हूं। ये जो मोदी जी और हमारे अमित शाह जी है, वो अनाउंस करने वाले थे... पर ये मेरे सौभाग्य है की मेरे दिल की ड्रीम गर्ल, मेरी जानेमन... हेमा मालिनी जी ने अनाउंस कर दिया है की इस बार के चुनाव मैं लड़ रही हूं, मैं बचपन से समाजसेवा कर रही हूँ. समाजसेवा के लिए पैदा ही हुई हूँ.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: