जनता ने निकाली विजय देवरकोंडा की हेकड़ी, फिल्म लाइगर ने तोडा दम, जानिए अबतक का कलेक्शन

vijay-deverkonda-movie-liger-is-flop

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने फिल्म लाइगर के जरिए बॉलीवुड में डेव्यू किया लेकिन उनकी फिल्म उस तरह का बिजनेस नहीं कर पा रही है जो उन्होंने उम्मीद की थी, इसका एक कारण यह भी है कि फिल्म रिलीजिंग से पहले विजय देवरकोंडा ने कहा था कि मुझे बॉयकॉट से फर्क नहीं पड़ता, फिल्म अच्छी है लोग अपने आप देखने जाएंगे। विजय देवरकोंडा के इस अहंकारी बयान के बाद जनता ने इन्हे सबक सिखाने का मन बना लिया, इसका असर लगातार बॉक्स ऑफिस पर दिखाई दे रहा है.

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के तहत बनी फिल्म लाइगर 25 अगस्त 2022 को दुनियाभर में रिलीज हुई थी। लाइगर ने पहले तीन दिनों में भारत में करीब 30.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि लाइगर ने 16 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी लेकिन उसके बाद लगातार कलेक्शन में गिरावट दर्ज की गई.

विजय देवरकोंडा की फिल्म ने पहले दिन 16 करोड़ और दूसरे दिन 7.70 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. तीसरे दिन लाइगर ने भारत में 6.95 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. तीन दिनों में इसका कुल कलेक्शन 30.6 करोड़ रुपये हो गया है। माना जा रहा है कि सोमवार से वीकडे होने के कारण इसकी कमाई में और गिरावट आ सकती है. फिल्म का बजट 160 करोड़ रूपये है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: