बॉयकॉट से घबराए करण जौहर दर्शकों के बारे में ये क्या बोल गए?

karan-johar-gave-reaction-on-movie-boycott

जबसे आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' बॉयकॉट के जद में आई है तबसे बड़े-बड़े एक्टर और निर्माता यूँ कहे पूरा बॉलीवुड घबरा गया है, अगले महीनें करण जौहर की प्रोड्यूस की हुई फिल्म 'ब्रह्माश्त्र' रिलीज होने वाली है, उससे पहले करण ने नवभारत टाइम्स से बातचीत की और फिल्मों को लेकर चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

बॉलीवुड के बड़े फिल्म निर्माता करण जौहर ने कहा कि अब दर्शक समझदार हो गए हैं. वे अच्छी नहीं बल्कि जबरदस्त फिल्में चाहते हैं। करण जौहर ने कहा, 'अभी हिंदी सिनेमा को लेकर काफी बातें हो रही हैं, लेकिन मेरा मानना है कि हिंदी सिनेमा के लिए प्यार हमेशा बना रहेगा. बात सिर्फ इतनी है कि हमारे दर्शक काफी समझदार हो गए हैं। क्या अच्छा है और क्या नहीं, इसके बारे में उनकी समझ बढ़ी है, इसलिए अब अगर आप उन्हें कोई आधा-अधूरा कंटेंट देते हैं, तो वे इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं। आज सिर्फ अच्छी बातें नहीं चलेगी आज (फिल्म) जबरदस्त होनी चाहिए।  

करण जौहर के इस बयान से प्रतीत हो रहा है कि वो और बॉलीवुड दर्शकों को मूर्ख समझ रहा था, इसलिए जो मन कह रहा था वैसी ही फ़िल्में बना देते थे, और लोग देख भी लेते थे लेकिन अब कचड़ा फिल्म लोग नहीं देख रहे हैं.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

5 comments:

  1. Gay hai saala .HIJRA

    ReplyDelete
  2. Gay का मतलब भोजपुरी मे gaandoo होता है।
    और ये gaandoo है भी ।

    ReplyDelete
  3. Bollywood has to answer for the death of Sushant Singh Rajput

    ReplyDelete