बॉबी कटारिया को महंगा पड़ा हवाई-जहाज में सिगरेट पीना, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

delhi-police-filed-fir-against-booby-kataria

हवाई-जहाज में सिगरेट पीकर बॉबी कटारिया मुश्किलों में फंस गए हैं, उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है, दिल्ली पुलिस ने मंगलवार, 16 अगस्त को बॉबी कटारिया के खिलाफ स्पाइसजेट की फ्लाइट में धूम्रपान करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की। फ्लाइट में सिगरेट पीने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने सख्त कार्रवाई की मांग की थी, नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मामले की जांच के आदेश दिए। नागरिक उड्डयन सुरक्षा ब्यूरो ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया की कि वीडियो पुराना था और आश्वासन दिया कि बॉबी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, बॉबी कटारिया बीच सड़क पर बैठकर शराब पी रहा था, वीडियो उत्तराखंड का था, पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है, चन्द लाइक्स और व्यूज तथा पॉपुलैरिटी पाने के लिए बॉबी कटारिया सोशल मीडिया पर ऐसी हरकतें करता रहता है, बॉबी कटारिया गुरुग्राम के बसई का रहने वाला है.

आपको बता दें कि कुछ सालों पहले बॉबी कटारिया ने फेसबुक लाइव पर पुलिसवालों को गाली दी थी, उस समय क्राइम ब्रांच ने बॉबी को गिरफ्तार किया था और जो गिरफ़्तारी की तस्वीर सामने आई थी, उसे देखने के बाद लग रहा था कि पुलिस ने बॉबी की जमकर खातिरदारी की है.


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: