गौतम गंभीर ने की वापसी, फिर दिखेंगे क्रिकेट के मैदान पर बैटिंग करते हुए

gautam-gambhir-will-be-playing-in-the-legends-league-cricket-2022

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर अब एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे जी हाँ, लीजेंड्स लीग क्रिकेट के आगामी दूसरे संस्करण में गौतम गंभीर खेलते हुए दिखाई देंगे, इसकी पुष्टि उन्होंने स्वयं की है, गंभीर 2007 टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 एकदिवसीय वर्ल्ड कप में भारत की दो विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रह चुके हैं। 

2011 विश्व कप फाइनल में गौतम गंभीर ने शानदार  97 रन की पारी खाली थी. भारत के लिए 147 वनडे और 37 टी 20 खेलने वाले गंभीर ने 6000 से अधिक रन बनाये थे, गौतम गम्भीर ने अपनी कप्तानी में दो बार ( 2012 और 2014 ) में कोलकाता नाईटराइडर्स को आईपीएल चैम्पियन बनाया था, जो अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है. 

गौतम गंभीर ने कहा, मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैंने 17 सितंबर से आगामी लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भाग लूँगा। मैं एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।

आपको बता दें कि 17 सितंबर से लीजेंड्स लीग का दूसरा संस्करण शुरू होगा। उससे पहले 16 सितंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन में इंडिया महाराजा और वर्ल्ड जायंट्स के बीच एक स्पेशल मैच खेला जाएगा। इंडिया महाराजा की कप्तानी भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली करेंगे तो वहीँ वर्ल्ड जायंट्स की कप्तानी इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन करेंगे। आपको बता दें कि लीजेंड्स लीग में वो खिलाडी हिस्सा लेंगे जो अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Sports

Post A Comment:

0 comments: