बिहार में सरकार बदलते ही शुरू हुई गुंडई, पत्रकार अंजना ओम कश्यप को भीड़ ने घेरकर की...?वीडियो

bisbehav-happened-with-Anjana-om-Kashyap-in-Patna

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल ( 9 अगस्त ) को NDA छोड़कर महागठबंधन में शामिल हो गए, आज नीतीश कुमार मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे। पहले बिहार में भाजपा-जदयू सरकार थी, अब बिहार में जदयू-आरजेडी की सरकार होगी, इसके अलावा महागठबंधन में शामिल कांग्रेस सहित कई अन्य दल भी सरकार में शामिल हो सकते हैं. बिहार में सरकार बदलते ही गुंडागर्दी शुरू हो गई, जी हाँ! बिहार में हुए राजनीतिक उलटफेर को कवर करने पटना पहुँची आजतक की वरिष्ठ पत्रकार अंजना ओम कश्यप के साथ बदसलूकी हुई, हजारों की भीड़ ने अंजना को घेरकर घटिया नारेबाजी की. 

अंजना के साथ हुई बदसलूकी की निंदा करने के बजाय कांग्रेस और आरजेडी जमकर जश्न मना रही हैं. और फिर यही लोग महिलाओं के सम्मान का नाटक करते हैं। सड़कों की दुश्वारियां के बीच काम कर रही एक पत्रकार को टारगेट बनाना आसान है, लेकिन उस जैसा खासकर अंजना ओम कश्यप बनना मुश्किल। जिस बिहार की लड़की ने तमाम मुश्किलों और हालातों के बीच मुकाम हासिल किया उसे अपने ही घर में निशाना बनाया जाए यह शर्मनाक! असहमति जताने का तरीका हुल्लड़बाजी नहीं हो सकता।

अंजना ओम कश्यप के साथ हुई बदसलूकी का वीडियो शेयर करते हुए बिहार राजद के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, 'देश को उदाहरण के साथ यह विज्ञान सिर्फ बिहार ही समझा सकता है: "बिहार, उड़ती चिड़िया और हल्दी" 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: