UP पुलिस ने इरफान पठान को किया गिरफ्तार, उपद्रवियों को उकसाने का आरोप

up-police-arrested-irfan-pathan
Photo Credit - @aditytiwarilive
जुमे की नमाज के बाद टांडा के तलवापार में हुए उपद्रव को लेकर पुलिस का सख्त एक्शन जारी है, इसी कड़ी में अब पुलिस ने इरफ़ान पठान को गिरफ्तार कर लिया है, बीते 10 जून को टाण्डा, अलीगंज के तलवापार मोहल्ले में जुमे की नमाज के बाद हुए उपद्रव में इरफान का नाम आया था सामने, इरफ़ान पर उपद्रवियों को उकसाने का आरोप है, अबतक इस मामले में 41 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरफान पठान AIMIM के नेता हैं और टांडा से विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं.

आपको बता दें कि तलवापार में हुए उपद्रव के बाद पुलिस ने आरोपियों के पोस्टर भी चौराहे पर चिपकाये थे, अलीगंज थाने में एसओ की तरफ से केस दर्ज होने के बाद घटना वाले दिन ही 26 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद शनिवार देर शाम व रात को हुई छापेमारी में आठ अन्य आरोपी भी गिरफ्तार कर लिए गए।

अमर उजाला के मुताबिक, तलवापार में जुमे की नमाज के बाद घरों से आकर तमाम उपद्रवियों ने शुक्रवार को हंगामा कर दिया था। पुलिसकर्मियों पर पथराव के साथ ही जमकर नारेबाजी भी की गई। पुलिस ने तत्परता बरतते हुए हालात को नियंत्रित कर लिया। तत्काल मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने सूझबूझ के साथ बल प्रयोग कर स्थिति को संभाल लिया। जुमे की नमाज के बाद हुए पथराव में कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: