अब DNA में नहीं दिखेंगे सुधीर चौधरी, जानिए क्यों दिए ZEE न्यूज़ से इस्तीफा?

sudhir-chaudhary-resign-from-zee-news

राष्ट्रवादी पत्रकार के तौर पर पहचान बनाने वाले सुधीर चौधरी ने जी न्यूज़ से इस्तीफा दे दिया है, वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी पिछले कई दिनों से चैनल पर दिखाई नहीं दे रहे थे, तभी से तरह-तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई थी, लेकिन अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि उन्होंने इस्तीफा दे दिया। इस्तीफे की वजह भी सामने आ गई है.

आपको बता दें कि सुधीर चौधरी जी न्यूज़, अंतराष्ट्रीय अंग्रेजी न्यूज़ चैनल WION और जी 24तास के एडिटर इन चीफ और सीईओ थे, लेकिन अब उन्होंने 10 जी न्यूज़ के साथ 10 साल लम्बी पारी को विराम दे दिया है, इस बात की पुष्टि कंपनी एचआर द्वारा भेजे गए एक मेल में किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुधीर चौधरी अपना खुद का वेंचर शुरू करने के लिए जी न्यूज़ से इस्तीफा दिया है.

समाचार 4 मीडिया के मुताबिक, जी न्यूज़ के मालिक सुभाष चंद्रा ने सुधीर चौधरी का इस्तीफा स्वीकार करते हुए एक इंटरनल मेल लिखा है। अपने मेल में डॉ. चंद्रा का कहना है,'पिछले दो दिनों में सुधीर चौधरी के साथ कई मीटिंग हुईं और मैंने उनके यहां रुकने पर भी जोर दिया। लेकिन सुधीर चौधरी अपनी फैन फॉलोइंग के लिए एक नया वेंचर लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहे हैं। लिहाजा, मैं उनके सफलता की राह में कोई रुकावट नहीं बनना चाहता, इसलिए मैंने उनके इस्तीफे को स्वीकृति दी है। मेरी शुभकामनाएं हैं कि वह और ऊंचाइयों पर पहुंचें। आपको बता दें कि अपने चर्चित शो डेली न्यूज़ एनालिसिस ( DNA ) के जरिये घर-घर में लोकप्रिय थे, लेकिन अब वो DNA में नहीं दिखाई देंगे। अक्सर लोग अपने परिवार के साथ DNA देखते थे क्योंकि सुधीर चौधरी कई बार अपने शो में बता चुके थे कि DNA सबको ध्यान में रखकर तैयार किया जाता है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: