NCB ने चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती पर लगाया गंभीर आरोप, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

rhea-and-sushant-singh-rajput-case-update-in-hindi

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर दिवंगत एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के लिए प्रतिबंधित पदार्थ खरीदने और उनकी नशीली दवाओं की लत को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए थे। उनकी मौत से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच में, एनसीबी ने 35 आरोपियों के खिलाफ कुल 38 आरोप लगाए हैं। एनसीबी द्वारा NDPS अधिनियम के तहत विशेष अदालत को आरोप पत्र सौंपे गए.

NCB चार्जशीट में रिया और उनके भाई शौविक का नाम है. एनसीबी की ड्राफ्ट में रिया और शौविक के अलावा, 33 और लोगों के भी नाम हैं. इनपर  हाई सोसायटी और बॉलीवुड के लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने का चार्ज लगाया है. सुशांत को नशे की लत के लिए उकसाने का भी आरोप है. NCB ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपने भाई शौविक समेत कई आरोपियों से कई बार गांजे खरीद कर एक्टर सुशांत सिंह को दिया, बल्कि सुशांत सिंह को गांजा लेने के लिए उकसाया भी.  

चार्जशीट में ये भी दावा किया गया है कि सभी आरोपियों ने मार्च 2020 और दिसंबर के बीच एक-दूसरे के साथ या समूहों में हाई सोसाइटी और बॉलीवुड में ड्रग्स की खरीद, बिक्री और वितरण के लिए आपराधिक साजिश रची. गौरतलब है कि सुशांत केस की कई जांच एजेंसियों ने तहकीकात की है लेकिन मौत की असल वजह आज तक सामने नहीं आ पाई. 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: