पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, 4 कांग्रेसी गिरफ्तार

pm-modi-security-breach-4-congress-worker-arrested

आंध्र प्रदेश के गन्नावरम हवाईअड्डे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हेलीकॉप्टर के उड़ान भरने के बाद काले गुब्बारे छोड़ने के आरोप में पुलिस ने कांग्रेस के चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। पीएम मोदी की आंध्र प्रदेश यात्रा के दौरान गन्नावरम हवाई अड्डे पर सुरक्षा उल्लंघन के दावों का खंडन करते हुए, पुलिस ने कहा कि पीएम मोदी के जाने के पांच मिनट बाद हवाई अड्डे से 4.5 किमी दूर कुछ गुब्बारे छोड़े गए। पुलिस ने कहा कि कांग्रेस के चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है और एक फरार है। हालाँकि पुलिसके के दावों के इतर भाजपा नेता इसे पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक मान रहे हैं.

इंडिया टुडे के मुताबिक़, कांग्रेस नेताओं ने काले गुब्बारे उड़ाकर पीएम मोदी का विरोध करने के लिए देशव्यापी विरोध का आह्वान किया था। एहतियात के तौर पर, पुलिस ने पुलिस अधिनियम की धारा 30 और सीआरपीसी की धारा 144 भी लगा दी थी। पुलिस ने कहा कि प्रधानमंत्री के आगमन से ठीक पहले सुबह साढ़े आठ बजे तीन लोग सुनकदरा पद्मश्री, पार्वती और किशोर काले गुब्बारों के साथ हवाई अड्डे की ओर जाते देखे गए।

पुलिस ने कहा कि पीएम मोदी के गन्नावरम हवाई अड्डे से उड़ान भरने के पांच मिनट बाद, हवाई अड्डे से 4.5 किमी दूर सूरमपल्ली में, दो कांग्रेस सदस्य, राजीव रतन और रवि प्रकाश, एक निर्माणाधीन अपार्टमेंट पर चढ़ गए और कुछ काले गुब्बारे छोड़े। हालांकि, जब तक उन्होंने गुब्बारे छोड़े, तब तक पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर हवाई अड्डे से निकल चुका था. 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: