महंगा पड़ा रणवीर सिंह को नंगा होना, पुलिस तक पहुंचा मामला

complaind-against-ranveer-singh-nude-photoshot

नग्न होकर फोटोशूट कराने वाले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अब मुसीबत ने फंस गए हैं, फोटोज वायरल होने के बाद एक एनजीओ ने मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन में रणवीर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जबसे रणवीर ने नंगा होकर फोटोशूट कराया है तबसे सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. टाइम्स नाउ के मुताबिक़, रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत में कहा गया है, "हम समाज की बेहतरी के लिए काम कर रहे एक एनजीओ हैं, इसमें आगे कहा गया है, "हम हमेशा इस बात का समर्थन करते हैं कि बोलने और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता होनी चाहिए लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप समाज में नग्न घूमें। 

भारत में अभिनेताओं को नायक कहा जाता है और भारत के लोग उनका अनुसरण करते हैं, किसी न किसी हिस्से में उनका अनुसरण करते हैं। भारत के कुछ लोग उन्हें भगवान के रूप में भी पूजते हैं। इस तरह के कृत्यों को करके रणवीर सिंह जैसे अभिनेता लोगों की भावनाओं की कीमत पर सस्ता प्रचार पाने की कोशिश करते हैं।

शिकायतकर्ता ने "रणवीर सिंह के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 67 ए, धारा 292, 293, 354 और 509 के तहत शिकायत दर्ज करके कार्यवाही की मांग की है, अगर पुलिस ने इन धाराओं में केस दर्ज किया तो सम्भव है रणवीर को पूछताछ के लिए बुला सकती है, इस दौरान उनकी गिरफ़्तारी भी हो सकती है.


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: