वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर किए गए विराट कोहली, इस दिग्गज खिलाडी की हुई वापसी

Indian-team-announced-against-West-Indies-kohli-out-of-the-team

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए BCCI ने आज भारतीय टीम का ऐलान कर दिया। टीम में कई खिलाडियों की वापसी हुई है जबकि विराट कोहली को बाहर कर दिया गया है, पिछले कई सालों से विराट कोहली फॉर्म से जूझ रहे हैं, हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ उनका बल्ला नहीं चला, जिसके बाद कोहली को टीम से बाहर करने की मांग उठने लगी थी, हालाँकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कोहली को बाहर नहीं किया गया है बल्कि जसप्रीत बुमराह और यजुवेंद्र चहल के साथ उन्हें भी आराम दिया गया है.

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ दिग्गज भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल की भारतीय टीम में वापसी हुई है, कुलदीप यादव को भी लम्बे समय बाद मौक़ा मिला है..रविचंद्रन अश्विन की 8 महीने बाद टी20 टीम में वापसी हुई है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। पहला मैच 29 जुलाई, दूसरा मैच 1 अगस्त, तीसरा मैच 2 अगस्त, चौथा मैच 6 अगस्त और पांचवा मैच 7 अगस्त को खेला जायेगा।

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम इस प्रकार है.

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Sports

Post A Comment:

0 comments: