कांग्रेस और NCP से गठबंधन तोड़ने के लिए तैयार हुई शिवसेना, बागी विधायकों के सामने रखी ये शर्त

shivsena-ready-to-break-alliance-frome-ncp-and-congress

महाराष्ट्र की राजनीति में बीते 72 घंटे से तूफ़ान मचा हुआ है, इस सियासी तूफ़ान में उद्धव ठाकरे के हाथ से महाराष्ट्र की सत्ता फिसलती हुई दिखाई दे रही है, बालासाहेब की पाठशाला में पले-बढ़े शिवसैनिकों ने ही उद्धव ठाकरे के खिलाफ विद्रोह कर दिया। बागी विधायकों को एकजुट करने के लिए शिवसेना ने बड़ा ऐलान कर दिया है, शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, बागी विधायक अगर मुंबई आकर अपनी बात रखें तो हम महाविकास अघाड़ी ( कांग्रेस-एनसीपी) गठबंधन छोड़ने के लिए तैयार हैं.

शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने कहा, विधायकों को गुवाहाटी से संवाद नहीं करना चाहिए, वे वापस मुंबई आएं और सीएम से इस पर चर्चा करें। हम सभी विधायकों की इच्छा होने पर एमवीए से बाहर निकलने पर विचार करने के लिए तैयार हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें यहां आना होगा और सीएम से चर्चा करनी होगी।

सीएम उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री आवास छोड़ने को लेकर संजय राउत ने कहा, उद्धव ठाकरे बहुत जल्द वर्षा बंगले में वापस आएंगे। गुवाहाटी में 21 विधायकों ने हमसे संपर्क किया है और जब वे मुंबई लौटेंगे, तो वे हमारे साथ आएंगे। हालाँकि संजय राऊत के इस दावे में कितना दम है ये तो आने वाला समय बताएगा लेकिन इस समय महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार मुश्किलों में दिखाई दे रही है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: