उद्धव की अपील बेअसर, विधायकों के बाद अब आधा दर्जन से ज्यादा शिवसेना सांसद शिंदे के सम्पर्क में

shivsena-mp-and-mla-news-in-hindi

शिवसेना विधायकों के बाद अब शिवसेना के सांसदों की नाराजगी सामने आई है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शिवसेना के आधा दर्जन से ज्यादा सांसद एकनाथ शिंदे के सम्पर्क में हैं, ऐसी खबर है कि कुछ शिवसेना सांसद गुवाहाटी में एकनाथ शिंदे के पास ही मौजूद हैं. हालाँकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है. अगर ऐसा हुआ तो शिवसेना बड़ी टूट की कगार पर खड़ी है. 

बताया जा रहा है कि उद्धव ठाकरे का हिंदुत्व की विचारधारा से दूर होना और कार्यकर्ताओं की ना सुनना सांसद-विधायकों की बग़ावत की बड़ी वजह बन रहा है, उद्धव ठाकरे ने कल फेसबुक लाइव के जरिये शिवसेना से नाराज लोगों से अपील की थी कि जो परेशानी हो मुझे बताओ, मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार हूँ, उद्धव की ये अपील बेअसर हो गई है, लगातार शिवसेना के विधायक गुवाहाटी एकनाथ शिंदे के पास पहुँच रहे हैं.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में ताजा सियासी हालात यह हैं कि उद्धव ठाकरे अपना सामान पैक करके मुख्यमंत्री आवास से निकलकर मातोश्री शिफ्ट हो चुके हैं वहीँ शिवसेना के कुछ और विधायक एकनाथ शिंदे के पास गुवाहाटी पहुँच गए हैं, फ़िलहाल अब उद्धव सरकार पर संकट के काले बादल चौतरफा मंडराने लगे हैं. 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: