सत्येंद्र जैन के सनसनीखेज खुलासे के बाद बोले कपिल मिश्रा, सिसोदिया और केजरीवाल की भी..?

satyender-jain-memory-loss-news-in-hindi

आम आदमी पार्टी ( AAP ) के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को 15 दिन पहले मनी लॉड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) ने गिरफ्तार किया था, फ़िलहाल जैन जेल में बंद हैं, आज राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई के दौरान ED ने सनसनीखेज जानकारी दी, ईडी ने बताया कि एक सवाल पूछे जाने के दौरान सत्येन्द्र जैन ने कहा कि उन्हें कोरोना हुआ था और इसके कारण उनकी याददाश्त चली गई। 

ED के इस खुलासे के बाद दिल्ली के भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा, सत्येन्द्र जैन की यादाश्त चली गयी तो वो अभी तक मंत्री और विधायक क्यों? मैमोरी जाने की बात सच है तो सत्येंद्र जैन स्वतः ही मंत्री और विद्यायक बनने के अयोग्य हैं, अभी तो सिसोदिया और केजरीवाल की यादाश्त भी जाएगी. दिल्ली के भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने ट्वीट कर कहा, सुना है सत्येंद्र जैन जी कह रहे है कोरोना से उनकी याददाश्त चली गई , ऐसा ना बोलिए सत्येंद्र जी आप के साथ मिलकर केजरीवाल जी ने असंख्य घोटालों से जो अरबों रुपए कमाए है उसे आप कैसे भूल सकते है, नहीं तो इस चिंता में अरविंद केजरीवाल जी चैन से सो नहीं पाएँगे।

गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कोलकाता की एक कंपनी से संबंधित हवाला लेनदेन के सिलसिले में सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया है। दिल्ली की एक अदालत ने सोमवार को आप नेता और दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी ने आय से अधिक संपत्ति रखने के आरोप में अगस्त 2017 में सीबीआई द्वारा उनके और अन्य के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के आधार पर आप मंत्री के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था। मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में जैन और उनसे जुड़े लोगों के खिलाफ छापेमारी के बाद ईडी ने 2 करोड़ रुपये से अधिक नकद और 1.8 किलोग्राम सोना जब्त किया। ईडी ने कहा है कि जैन पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं.


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: