अग्निपथ के विरोध में हिंसा जारी, पूर्व DGP बोले- सरकारी संपत्ति नष्ट करने वालों को देखते ही गोली मार दी जानी चाहिये

retd-ips-nc-asthana-tweeted-on-agnipath-scheme

भारतीय सेना की भर्ती की नई नीति 'अग्निपथ योजना' के विरोध में देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है, ये विरोध प्रदर्शन हिंसक हो चुका है, कहीं ट्रेन फूंकी जा रही हैं तो कहीं सरकारी सम्पत्ति को नष्ट किया जा रहा है, अग्निपथ योजना के विरोध में हो रही हिंसा से नाराज रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी डॉ एनसी अस्थाना ने कहा, सरकारी संपत्ति नष्ट करने वालों को देखते ही गोली मार दी जानी चाहिये। अस्थाना ने आशंका जताई है कि अग्निपथ के विरोध में हो रहा हिंसक प्रदर्शन प्रायोजित है. 

केरल के पूर्व डीजीपी और रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी डॉ एनसी अस्थाना ने अपने ट्वीट में लिखा, अग्निपथ को लेकर हिंसक विरोध प्रदर्शन वैसे ही प्रायोजित हैं जैसे रेलवे भर्ती के मुद्दे पर पहले किये गये थे। सरकारी संपत्ति नष्ट करने वालों को देखते ही गोली मार दी जानी चाहिये और पहचान के बाद उन्हें आजीवन सरकारी नौकरी से वंचित कर दिया जाना चाहिये। प्रायोजकों की शिनाख्त भी जरूरी है.

आपको बता दें कि अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने बिहार में भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन को भी आग के हवाले कर दिया। कई जगह तोड़फोड़ भी की. प्रदर्शनकारियों ने टायर जलाए और राज्य के कई हिस्सों में रेल और सड़क यातायात को बाधित किया। कैमूर जिले में भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शनकारियों ने रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया और ट्रेन में आग लगा दी. इसके अलावा आज समस्तीपुर में पूरी ट्रेन जला दी उपद्रवियों ने.


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: