नवनीत राणा ने की राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, बोलीं- उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी खत्म हो

navneet-rana-demanded-imposition-of-president-rule-in-maharashtra

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच सांसद नवनीत राणा ने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है, इसके अलावा उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से अपील की है कि जो विधायक शिवसेना से बगावत किये हैं, उनके परिवारों को सुरक्षा दी जाय, गौरतलब है कि संजय राउत लगातार बागी विधायकों को धमकी दे रहे हैं.

महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने कहा, मैं अमित शाह से उन विधायक के परिवारों को सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध करती हूं जो उद्धव ठाकरे को छोड़कर बालासाहेब की विचारधारा से जुड़े रहकर अपने निर्णय ले रहे हैं। उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी खत्म हो, मैं राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने का अनुरोध करती हूं.

उल्लेखनीय है कि शिवसेना के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे समेत पार्टी के लगभग 40 विधायक बगावत कर दिए हैं, ये सभी बागी विधायक असम के गुवाहाटी में टिके हैं और ठाकरे सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री आवास छोड़कर अपने घर मातोश्री जा चुके हैं, शिवसेना नेता संजय राउत लगातार बागी विधायकों को धमकी दे रहे हैं, शिवसेना के कार्यकर्ता बागी विधायकों के घरों पर तोड़फोड़ कर रहे हैं.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: