मेजर गौरव आर्या ने किया शांतिपूर्ण प्रदर्शन का समर्थन, बोले- उपद्रव करने वालों के घर का पता बुलडोजर को...

major-gaurav-arya-tweeted-on-agnipath-protest

भारतीय सशस्त्र बलों में चार साल की भर्ती के लिए केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहा है, हालाँकि अब ये प्रदर्शन काफी हिंसक हो चुका है, जिससे अब इनका समर्थन करने वाले भी पाँव खींच रहे हैं, मेजर ( रिटायर्ड ) गौरव आर्या ने ट्वीट कर कहा कि 'शांतिपूर्ण प्रदर्शन का हम समर्थन करते हैं और जो राष्ट्र की सम्पत्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं, उनके घर का पता शीघ्र बुलडोजर को चल जाय.

मेजर ( रिटायर्ड ) गौरव आर्या ने अपने ट्वीट में लिखा, अगर आप अग्निपथ योजना से संतुष्ट नहीं पर अपना विरोध शांतिपूर्वक तरीक़े से कर रहे हैं, मैं आपका सम्मान करता हूँ और आपके साथ खड़ा हूँ। जो ट्रेन फूंक रहे हैं और राज्य की सम्पति नष्ट कर रहे हैं मैं कामना करता हूँ कि बुल्डोज़र को शीघ्र आपके घर का पता चल जाए।

फ़ौज में जाने वाले भाइयों से अपील करते हुए मेजर गौरव आर्या ने कहा, जो राजनीतिक पार्टियों के लीडर आपको दंगे के लिए भड़का रहे हैं उन से एक बार ज़रूर पूछना कि साहब क्या आपका बेटा भी फ़ौज में भरती होगा? आपको बता दें कि इससे पहले गौरव आर्या अग्निपथ योजना पर चिंता व्यक्त कर चुके हैं, उन्होंने कहा था कि 'जो 18 साल की आयु में देश की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी ले सकता है, देश को उसके भविष्य की ज़िम्मेदारी लेनी चाहिए। चार साल के बाद वो सैनिक क्या करेगा, मेरे लिए चिंता का विषय यह है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: