केजरीवाल ने सुनाई मनीष सिसोदिया के लिए बुरी खबर

kejriwal-and-manish-sisodia-news-in-hindi

तीन दिन पहले हवाला केस में प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) ने AAP नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लिया, अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के लिए बुरी खबर सुनाई है. आपको बता दें कि सत्येंद्र जैन को निर्दोष बताते हुए केजरीवाल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि 'केंद्र सरकार अब मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करेगी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि उन्हें विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि आने वाले दिनों में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को "झूठे मामले" में गिरफ्तार किया जाएगा। केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की कि आम आदमी पार्टी के सभी विधायक और मंत्री को गिरफ्तार कर लो.

केजरीवाल ने कहा, “आपको याद होगा कि मैंने कुछ महीने पहले आपको बताया था कि केंद्र सरकार सत्येंद्र जैन को झूठे मामले में गिरफ्तार करेगी। ये जानकारी मुझे विश्वसनीय सूत्रों ने दी थी, उन्हीं सूत्रों ने कल मुझे बताया कि केंद्र सरकार अगले कुछ दिनों में सिसोदिया को भी गिरफ्तार कर लेगी. केंद्र सरकार ने सभी एजेंसियों से सिसोदिया के खिलाफ फर्जी मामलें तैयार करने को कहा है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: