NIA से कराई जाय उदयपुर घटना की जांच, कांग्रेस आतंकियों को पालने वाली सरकार है: AAP विधायक

aap-mla-tweeted-on-udaypur-kanhaiyalal-murder-case

राजस्थान के उदयपुर में कल दोपहर समुदाय विशेष के दो लोगों ने कन्हैयालाल नाम के एक टेलर की गला काटकर ह्त्या कर दी, इस घटना के बाद पूरे देश में गुस्से का माहौल है, कन्हैया का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने नूपुर शर्मा के समर्थन में एक सोशल मीडिया पोस्ट किया था, जिसके बाद कटटरपंथियों ने उनकी गला काटकर ह्त्या कर दी. उदयपुर में हुई इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार से मांग की है कि इस मामलें की जांच NIA से कराई जाय, आप विधायक नरेश बाल्यान ने कहा, कांग्रेस आतंकियों को पालने वाली सरकार है.

'आम आदमी पार्टी' के विधायक और दिल्ली जल बोर्ड के सदस्य नरेश बाल्यान ने अपने ट्वीट में लिखा, उदयपुर घटना की जाँच केंद्रीय एजेंसी NIA से करवाया जाये। कोंग्रेस वैसे भी आतंकियों को पालने वाली सरकार है। इसके कोई दो राय नही की बॉर्डर राज्य होने के कारण ये आतंकी साँठ-गाँठ हो। बार-बार राजस्थान में दंगे हो रहे हैं। केंद्र सरकार NIA से इसकी जाँच करवाये।

एक अन्य ट्वीट में बाल्यान ने राज्य की  गहलोत सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा, राजस्थान में आतंकी लोगों का गला काट कर हत्या कर रहे है और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं। क़ानून व्यवस्था की जिम्मेदारी राज्य सरकार की है। उन्होंने मुख्यमंत्री से पूछा, ऐसा क्या कारण है कि अशोक गहलोत जी कि एक साल में राजस्थान में सैकड़ों दंगे हुए हैं? राजस्थान की जनता को किस बात की सजा मिल रही है?

आपको बता दें कि कन्हैयालाल की ह्त्या करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, सूत्रों के मुताबिक, गृहमंत्रालय के आदेश पर NIA की एक टीम कल शाम को ही उदयपुर के लिए रवाना हो गई.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: