तजिंदर बग्गा को दिल्ली से गिरफ्तार कर ले गई पंजाब पुलिस, BJP नेताओं ने साधा केजरीवाल पर निशाना

punjab-police-arrested-tajinder-bagga

दिल्ली के भाजपा प्रवक्ता तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस दिल्ली से स्थित उनके घर से गिरफ्तार करके मोहाली ले गई, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज सुबह तकरीबन 6 बजे पंजाब पुलिस के लगभग 50 जवान बग्गा के घर पर पहुंचे और उन्हें गिरफ्तार करके ले गए. मोहाली पुलिस ने तेजिंदर बग्गा के ख़िलाफ़ साइबर सेल में 153-ए, 505 और 506 जैसी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था.

तजिंदर बग्गा की गिरफ़्तारी के बाद भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने निशाना साधते हुए कहा, पंजाब की पुलिस का इस्तेमाल केजरीवाल के पर्सनल नाराजगी, पर्सनल खुन्नस को निपटाने के लिए किया जा रहा है, ये पंजाब का, पंजाब के जनादेश का अपमान है, तजिंदर बग्गा के साथ आज सारा देश खड़ा है, केजरीवाल एक सच्चे सरदार से डर गए.

भाजपा आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा, राजनीतिक विरोधियों को निशाना बनाने के लिए अरविंद केजरीवाल द्वारा पंजाब पुलिस का खुलेआम दुरुपयोग अप्रत्याशित नहीं है। हम अपने हर एक कार्यकर्ता को सुरक्षित करने के लिए लड़ेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि केजरीवाल यह सीखें कि सत्ता को कठिन तरीके से कैसे संभालना है …

दिल्ली की भाजपा प्रवक्ता अनुजा कपूर ने ट्वीट कर कहा, पुलिस बग्गा जी के साथ हाथापाई कर रही थी तो उनके पिताजी विडीओ बनाने लगे , पंजाब पुलीस उनका मोबाइल छिन कर उनके मुँह पर घूँसा मार दिया, पंजाब पुलिस का यह अमानवीय व्यवहार दर्शाता है कि केजरीवाल और उनके गुंडे किसी भी हद तक जा सकते है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: