रिलीज से पहले बदला गया अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' का नाम

prithviraj-movie-now-samrat-prithviraj

3 जून को रिलीज होने से पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' का नाम बदल दिया गया है, अब इस फिल्म का नाम सम्राट पृथ्वीराज होगा। श्री राजपूत करणी सेना की एक जनहित याचिका के बाद यह कदम उठाया गया है। फिल्म के निर्माताओं, वाईआरएफ ने श्री राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष को एक आधिकारिक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने नाम बदलने की जानकारी दी है.

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म पृथ्वीराज का नाम बदलकर सम्राट पृथ्वीराज कर दिया गया है। यह कदम श्री राजपूत करणी सेना द्वारा एडवोकेट राघवेंद्र मेहरोत्रा ​​के माध्यम से एक जनहित याचिका (पीआईएल) के बाद आया है। कई बैठकों और नोटिस के बाद, 27 मई को, पृथ्वीराज निर्माताओं वाईआरएफ ने राजपूत समुदाय की भावना और मांग को देखते हुए, फिल्म का नाम पृथ्वीराज से सम्राट पृथ्वीराज में बदलने पर सहमति व्यक्त की है।

श्री राजपूत करणी सेना का प्रतिनिधित्व कर रहे अधिवक्ता राघवेंद्र मेहरोत्रा ने कानूनी नोटिस भेजा था जिसके बाद एक जनहित याचिका दायर की थी। जिसमें फिल्म के नाम में बदलाव की मांग की गई थी. यशराज फिल्म्स ने श्री राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष को एक आधिकारिक पत्र में उल्लेख किया कि पृथ्वीराज अब सम्राट पृथ्वीराज में बदल गया है।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म सम्राट पृथ्वीराज निडर सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। अक्षय कुमार महान योद्धा की भूमिका निभाएंगे, मानुषी छिल्लर ने राजा पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका संयोगिता की भूमिका निभाई है। फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी हैं। पृथ्वीराज 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: