अपने आवास पर मृत पाई गई ये अभिनेत्री, पुलिस ने पति को लिया हिरासत में

kerala-model-actress-shahana-death
image credit - mixindia

केरल के कोझीकोड शहर में एक 20 वर्षीय मॉडल-सह-अभिनेत्री अपने आवास पर मृत पाई गई। पुलिस के मुताबिक, एक्ट्रेस शाहाना गुरुवार रात अपने आवास पर फांसी पर लटकी मिली। इण्डिया टुडे के मुताबिक, शाहाना के पति सज्जाद (31) को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। शाहाना कोझिकोड शहर से 14 किमी दूर स्थित परम्बिल बाजार में अपने आवास पर खिड़की की रेलिंग पर लटकी हुई मिलीं। 

युवा एक्ट्रेस की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से हड़कंप मच गया है. मातृभूमि से बात करते हुए शाहाना की मां उवेमा ने कहा, मुझे नहीं लगता कि उसने आत्महत्या की है. शहाना की माँ ने दामाद पर ही बेटी की ह्त्या का आरोप लगाया है. आरोपों में कितनी सच्चाई है यह तो पुलिस की जांच के बाद ही पता चलेगा। 

इण्डिया टुडे के मुताबिक, शाहाना ने डेढ़ साल पहले कोझिकोड के रहने वाले सज्जाद से शादी की थी। शाहाना ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत शादी के बाद की थी और वह तमिल फिल्म में भी काम करती थीं। शाहाना के रिश्तेदारों ने यह भी आरोप लगाया कि सज्जाद के परिवार ने दहेज के रूप में 25 सोने के गहनों की मांग की थी। शादी के बाद भी सज्जाद ने शाहाना के परिवार को अधिक दहेज के लिए प्रताड़ित करता था. मीडिया से बात करते हुए एसीपी सुदर्शन ने कहा, हम जांच कर रहे हैं कि मौत का असली कारण क्या है. 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: