सत्येंद्र जैन को फर्जी केस में केंद्र सरकार ने गिरफ्तार किया है, हम कटटर ईमानदार हैं: केजरीवाल

ed-arrested-satyender-jain-in-fake-case-says-kejriwal

प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) ने हवाला केस में कल AAP नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लिया, जैन की गिरफ़्तारी के बाद AAP मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि 'सत्येंद्र जैन को फर्जी केस में केंद्र सरकार ने गिरफ्तार किया है, हम कटटर ईमानदार और देशभक्त लोग हैं. गौरतलब है कि हवाला लेनदेन, जिसके कारण सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी हुई है, "कोलकाता स्थित एक कंपनी से संबंधित है. इससे पहले अप्रैल महीने में ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैन के परिवार और कंपनियों की 4.81 करोड़ रुपये की संपत्तियां कुर्क की थी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को केंद्र सरकार ने गिरफ्तार किया है, मैनें सत्येंद्र जैन मामलें के सारे कागज देखे हैं, केस बिल्कुल फर्जी है, हम कटटर ईमानदार और देशभक्त लोग है, हम भ्रस्टाचार को देश के साथ गद्दारी मानते हैं, सर कटा सकते हैं पर भ्रस्टाचार नहीं कर सकते। फ़िलहाल इस मामलें में ताजा जानकारी यह है कि अदालत ने दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को 9 जून तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेज दिया है.

आपको बता दें कि इस समय आम आदमी पार्टी की दो राज्यों में सरकार है और दोनों के स्वास्थ्य मंत्री भ्रस्टाचार के आरोप में गिरफ्तार हैं, पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को सीएम भगवंत मान ने बर्खास्त करके गिरफ्तार करवाया जबकि सत्येंद्र जैन को ED ने गिरफ्तार किया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: