मेजर पुनिया और कपिल मिश्रा के खिलाफ कांग्रेसी मंत्री ने दर्ज कराई FIR, बोले- कीमत चुकानी होगी

congress-leader-ts-devsingh-filed-fir-against-major-poonia

मेजर ( रिटायर्ड ) सुरेंद्र पुनिया, भाजपा नेता कपिल मिश्रा और हरीश खुराना के खिलाफ कांग्रेस नेता ने छत्तीसगढ़ में एफआईआर दर्ज कराई है, राहुल गांधी का वीडियो ट्वीट करने से नाराज छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री टीएसदेव सिंह ने मेजर पुनिया, कपिल मिश्रा और हरीश खुराना के खिलाफ जगदलपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है, ट्वीट कर उन्होंने इसकी जानकारी दी, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, गुनहगारों को इस षड़यंत्र की कीमत चुकानी होगी।

छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री टीएसदेव सिंह ने ट्वीट कर कहा, मैंने जगदलपुर पुलिस स्टेशन में कपिल मिश्रा, मेजर पुनिया और हरीश खुराना के खिलाफ राहुल गांधी के विरुद्ध जानबूझकर अफवाह फैलाने और उनकी छवि खराब करने का ओछा प्रयास करने के लिए FIR दर्ज की है। गुनहगारों को इस षड़यंत्र की कीमत चुकानी होगी। FIR जगदलपुर थाने में युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचन्द्र, पूर्व महापौर जतिन जायसवाल एवं जिला कांग्रेस के गणमान्य पदाधिकारियों की उपस्थिति में प्रस्तुत की गयी। 

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी एक पत्रकार मित्र की शादी में शामिल होने के लिए नेपाल गए हैं, हाल ही में नेपाल से ही राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह किसी नाईटक्लब में दिखाई दे रहे हैं, इस वीडियो को कई पत्रकारों ने भी शेयर किया, मेजर पुनिया, कपिल मिश्रा ने भी वीडियो ट्वीट कर कांग्रेस से गंभीर सवाल पूछ लिए. सवाल के जवाब तो नहीं मिले लेकिन एफआईआर जरूर हो गई.

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने पूछा था कि 'सवाल ये नहीं कि ये राहुल गांधी नाइट क्लब में पार्टी कर रहे हैं, गंभीर सवाल ये है कि राहुल गांधी किन लोगों के साथ सुरा संगीत और सुंदरी का समागम कर रहे हैं.

मेजर पुनिया ने राहुल गांधी का वीडियो ट्वीट कर कांग्रेस से पूछा था, 'कांग्रेस को बताना होगा कि क्या राहुल गाँधी जी चीन की नेपाल में राजदूत Miss Hou Yanqi के साथ पार्टी कर रहे हैं? वो अपनी निजी ज़िंदगी में कुछ भी करें पर अगर वो चीनी राजदूत के साथ हैं तो भारतीय नागरिक होने के नाते हमें मंज़ूर नहीं है!

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: