इस एक्टर के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट, फिल्म इंडस्ट्री में मचा हड़कंप

arrest-warrant-against-actor-vijay-babu

मलयालम फिल्म के अभिनेता विजय बाबू के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी हो गया है, विजय बाबू यौन उत्पीड़न के एक मामले में लम्बे समय से फरार चल रहे हैं जिसके बाद गिरफ़्तारी वारंट जारी हुआए है, वारंट जारी होने के बाद केरल पुलिस ने उनकी तलाश तेज कर दी है. इण्डिया टुडे के मुताबिक, मलयालम फिल्म उद्योग की एक अभिनेत्री ने विजय बाबू पर मारपीट और यौन शोषण का आरोप लगाया है. एर्नाकुलम की एक स्थानीय अदालत ने आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। विजय बाबू के खिलाफ गिरफ़्तारी वारंट जारी होने के बाद मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है.

पीड़िता ने 22 अप्रैल को अभिनेता विजय बाबू के खिलाफ मामला दर्ज कराया था, जिसमें कहा गया था कि उसने 13 मार्च से 14 अप्रैल, 2022 तक उसका शारीरिक और यौन शोषण किया। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि विजय बाबू ने फिल्म उद्योग में उसे बेहतर अवसर देने का वादा करके एर्नाकुलम में अपने अपार्टमेंट में उसे कई बार प्रताड़ित किया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि विजय बाबू ने उसे कोई नशीला पदार्थ खिलाकर बिना सहमति के उसका यौन शोषण किया।

हालांकि, 26 अप्रैल की रात को, विजय बाबू ने फेसबुक लाइव के जरिये आरोप लगाया कि युवती उसे प्रताड़ित कर रही है और वह 'असली पीड़ित' है। उन्होंने कहा, "मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। मैं पीड़ित हूं। अब इसमें कौन सही है कौन गलत है यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: