मंत्री बनते ही खुलकर लूटना शुरू कर दिया AAP नेता

aap-leader-and-punjab-minister-vijay-singla-news-in-hindi

यूँ तो 'आम आदमी पार्टी' के नेता बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, भ्रस्टाचार को जड़ से मिटाने की कसमें खाते हैं लेकिन मौक़ा मिलने के बाद दोनों हाथों से लूटने में भी पीछे नहीं रहते हैं, जी हाँ! इसका ताजा उदाहरण पंजाब में देखने को मिला है, पंजाब सरकार में मंत्री बनने के बाद AAP नेता विजय सिंघला ने खुलेआम लूट शिकायत के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लूटने वाले मंत्री को बर्खास्त कर दिया है.

पंजाब सरकार में स्वास्थ्य मंत्री और 'आम आदमी पार्टी' के नेता विजय सिंघला पर अधिकारियों से ठेके पर 1% कमीशन मांगने का आरोप था, अधिकारियों ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री भगवंत मान से की, मुख्यमंत्री ने शिकायत को गंभीरता से लिया और मंत्री के खिलाफ जांच के आदेश दिए, आरोप सही पाए जाने के बाद मंत्री को बर्खास्त कर दिया और पुलिस को केस दर्ज करने का आदेश दिया, पंजाब पुलिस ने स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंघला के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है.

सवाल यह है कि अधिकारियों ने हिम्मत दिखाकर लूटने वाले मंत्री के खिलाफ शिकायत कर दी और उनपर कार्यवाही हो गई, मुमकिन है कि कई ऐसे और मंत्री भी होंगे लेकिन अधिकारी उनकी शिकायत न करते होंगे, यह भी हो सकता है कि अधिकारियों को पता ही न चलता हो और मंत्री जी लूट-खसोट जारी रखें हो.


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: