करौली जा रहे तेजस्वी सूर्या लिए गए हिरासत में, बोले- गहलोत सरकार हिंदुओं के साथ मुगलों जैसा व्यवहार कर रही

tejashwi-surya-was-taken-into-custody-on-his-way-to-karauli

राजस्थान के करौली में नव संवस्त्र (हिंदू नव वर्ष) पर निकल रही शोभा यात्रा पर मुस्लिम इलाकों में पथराव हुआ था, कई हिन्दू युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, पीड़ितों से मिलने भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या आज करौली जा रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें 40 किलोमीटर पहले ही रोक दिया और हिरासत में ले लिया गया, पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद तेजस्वी सूर्या ने कहा, अशोक गहलोत सरकार हिंदुओं के साथ मुगलों जैसा व्यवहार कर रही है.

तेजस्वी सूर्या ने कहा, “औरंगजेब की जगह अशोक गहलोत ने ले ली है। औरंगजेब का काम आज अशोक गहलोत जैसे लोग कर रहे हैं। मैं अशोक गहलोत से कहना चाहता हूं कि यह अफगानिस्तान नहीं है। हिंदुओं के साथ दूसरे दर्जे के नागरिक जैसा व्यवहार नहीं होने दिया जाएगा। कांग्रेस आधुनिक मुस्लिम लीग है। जो काम मुस्लिम लीग करती थी वह आज राहुल गांधी और अशोक गहलोत जैसे लोग कर रहे हैं।'

तेजस्वी सूर्या ने कहा, “जब मैं कॉलेज में था, हम बिहार में जंगल राज के बारे में सुनते थे। लेकिन आज हम राजस्थान में वही जंगल राज देख रहे हैं। राज्य में कानून-व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है और गुंडे निडर हैं. वे कानून से नहीं डरते। “गहलोत सरकार की तुष्टीकरण नीति के कारण आम आदमी के लिए कोई सुरक्षा नहीं है। राजस्थान में अलग-अलग जगहों पर हिंदुओं पर हमले हुए हैं.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: