रणवीर-आलिया की शादी पर रवीश कुमार ने पीएम मोदी और मीडिया से की ये अपील

ravish-kumar-facebook-post-on-ranveer-alia-marriage

जल्द ही बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध जाएंगे, इन दोनों की शादी से पहले एनडीटीवी के पत्रकार रवीश कुमार ने पीएम मोदी और मीडिया से ख़ास अपील की है, साथ ही रवीश ने यह भी कहा कि आलिया भट्ट मेरी पसंदीदा अदाकाराओं में से एक हैं। रवीश कुमार ने फेसबुक पोस्ट के जरिये कहा, माननीय प्रधानमंत्री से अपील है कि जब तक शादी का कवरेज चल रहा हो तब तक टीवी पर न आएँ। इसके अलावा उन्होंने लिखा, उम्मीद है मीडिया दोनों की शादी का कवरेज ठीक से करेगा। ऐसा न हो कि सात फेरे का लाइव कवरेज चल रहा हो और बीच में अचानक मन की बात का प्रसारण होने लगे।

रवीश कुमार ने आगे लिखा, शादी में जाने वाले मेहमान कैमरे पर प्रधानमंत्री का धन्यवाद ज़रूर करें वर्ना उनके घर लौटने से पहले ईडी वाले पहुँच चुके होंगे।जिन स्टार को बुलावा आया है उनसे भी अपील है कि शादी के वेन्यू में जाते वक़्त थोड़ा दरवाज़ा और खोल दें ताकि बाहर खड़े पत्रकार मित्रों को कुछ विज़ुअल मिल जाए।

नीबू के बढ़ते दाम को लेकर रवीश कुमार ने कहा, शादी का आनंद उठाएँ। और हाँ नींबू महँगा है तो इसका मतलब नहीं कि बारात से लौटते वक़्त जेब में रख लें और आलिया के टेंट वाले का नुक़सान पहुँचा दें। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को यानि आज ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: