नवनीत राणा पर तो राजद्रोह लगा दिया, टेरर फंडिंग में पकडे गए नवाब मलिक पर राजद्रोह क्यों नहीं लगा?

mohit-kamboj-tweet-on-uddhav-sarkar-and-navab-malik

शिवसेना मुखिया और महाराष्ट्र के मुख्य्मंत्री उद्धव ठाकरे के आवास 'मातोश्री' पर हनुमान चालीसा का पाठ करने की बात कहने वाली महिला सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को गिरफ्तार करके मुंबई पुलिस ने जेल भेज दिया है, नवनीत राणा पर राजद्रोह का केस लगाया गया है, महिला सांसद पर राजद्रोह लगने के बाद सियासत गरमा गई है. मुंबई के अरबपति बिजनेसमैन मोहित कम्बोज ने महाराष्ट्र सरकार से पूछा है कि जब हनुमान चालीसा बोलने के लिए नवनीत राणा और उनके पति पर राजद्रोह लग सकता है तो टेरर फंडिंग केस में पकडे गए नवाब मलिक पर अबतक राजद्रोह क्यों नहीं लगा.

महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मुखर होकर आवाज उठाने वाले मोहित कम्बोज ने अपने ट्वीट में लिखा, नवनीत राणा और रवि राणा पे हनुमान चालीसा बोलने के लिए राजद्रोह लग गया महाराष्ट्र में ! मंत्री नवाब मलिक जो Terror Funding केस में 65 दिन से जेल में हैं, उसपे राजद्रोह क्यों नहीं लगा रही महाराष्ट्र सरकार और अभी तक उसका इस्तीफा भी नहीं लिया ! वाह ठाकरे सरकार वाह !

उल्लेखनीय है कि अमरावती से निर्दलीय लोकसभा सांसद नवनीत राणा ने कहा था कि 'जबसे उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री बने हैं, महाराष्ट्र में साढ़े साती चल रही है, उसी को ख़त्म करने के लिए मैं मातोश्री पर हनुमान चालीसा का पाठ करूंगी, नवनीत राणा मातोश्री पर हनुमान चालीसा पढ़ पाती उससे पहले शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने उनके घर हंगामा किया और धमकी दी, इसके बाद मुंबई पुलिस ने राणा दम्पत्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ़्तारी हुई है, ED ने उनपर टेरर फंडिंग का भी आरोप लगाया है, पिछले लगभग दो महीनों से वह जेल में बंद हैं लेकिन अभी तक उनका इस्तीफा नहीं लिया गया.


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: