जहांगीरपुरी में बुलडोजर चलने के बाद भाजपा प्रवक्ता ने JCB का बताया ऐसा फुलफार्म कि बवाल....

jvl-narsimha-rao-tweeted-jcb-fullform

उत्तरी दिल्ली नगर निगम द्वारा आज जहांगीरपुरी में अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाने के बाद भाजपा सांसद व् पार्टी प्रवक्ता नरसिम्हा राव ने JCB का ऐसा फुलफॉर्म  बताया कि बवाल मच गया है, राव ने ट्विटर पर जेसीबी का फुलफॉर्म 'जिहाद नियंत्रण बोर्ड' करार दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में जेसीबी की तस्वीर के साथ "जेसीबी = जिहाद कंट्रोल बोर्ड #बुलडोजरबाबा" लिखा। नरसिम्हा राव के इस ट्वीट का विपक्ष खूब विरोध कर रहा है.

गौरतलब है कि बुधवार को, जहांगीरपुरी में नगर-निगम के बुलडोजरों ने अवैध दुकानों और घरों को ध्वस्त कर दिया। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने विध्वंस अभियान को रोक दिया और मामले को गुरुवार को सुनवाई के लिए स्थगित कर दिया। सुप्रीम कोर्ट द्वारा रोक लगाए जानें के बावजूद करीब डेढ़ घंटे तक तोड़फोड़ का अभियान चलता रहा। हालाँकि अब पुलिस ने पुष्टि की है कि जहांगीरपुरी में बुलडोजर कार्यवाही रोक दी गई है। 

जहांगीरपुरी पहुँची माकपा नेता वृंदा करात ने कहा, सुप्रीम कोर्ट ने सुबह 10:45 पर अतिक्रमण विरोधी अभियान पर यथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया था। जो बुलडोजर यहां कानून की धज्जियां उड़ा रहा है और सुप्रीम कोर्ट के आदेश की धज्जियां उड़ा रहा है मैं उसे रोकने यहां आई हूं.जहांगीरपुरी के लोगों से मैं इतना ही कहूंगी कि सभी लोग सद्भाव और शांति बनाए रखें, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक यहां बुलडोजर रूक चुका है। सुप्रीम कोर्ट के अगले आदेश का इंतजार करें।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

State

Post A Comment:

0 comments: