UP: बलात्कारियों में बुलडोजर का खौफ, गैंगरेप के आरोपी इसराइल ने परिवार संग किया आत्मसमर्पण

gangrape-accused-surrender-in-police-station

उत्तरप्रदेश में इस समय अपराधियों, माफियाओं और बलात्कारियों में बाबा के बुलडोजर की जबरदस्त दहशत है, इसका अंदाजा इसे से लगाया जा सकता है कि अच्छे-अच्छे रसूख वाले अपराधी और माफिया बुलडोजर के डर से थाने में आत्मसमर्पण कर रहे हैं, अब तो गैंगरेप के आरोपी भी बुलडोजर और एनकाउंटर के डर से आत्मसमर्पण करने लगे हैं.

ताजा मामला गोंडा जिले में सामने आया है, जहां एक दलित नाबालिग लड़की से गैंगरेप के 25 हजार के इनामी अभियुक्त इजराइल ने थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया है।

रविवार को थाना कोतवाली नगर पहुंचे गैंगरेप के 25 हजार के अभियुक्त ने पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई और एनकाउंटर के डर से सरेंडर कर दिया। आरोपी इजरायल पुत्र युसूफ के आत्मसमर्पण में सबसे खास बात यह थी कि वह थाने में एक तख्ती लेकर घुसा, जिसपर लिखा हुआ था कि साहब मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं, मुझे गोली मत मारो’ और वह इसे जोर-जोर से चिल्ला कर बता रहा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बीते दिनों नगर कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग दलित लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना हुई थी, जिसमें चार लोगों पर आरोप लगा था। इस मामले के 2 आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। वहीं, अभियुक्त जिसका नाम इसराइल है और इसका साथी महफूज फरार था। पुलिस ने उस पर 25000 रुपये का इनाम भी घोषित किया था। इसी अभियुक्त ने आज थाने पहुंचकर बड़े ही नाटकीय अंदाज में आत्मसमर्पण कर दिया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: