IPL पर मंडराया कोरोना का संकट, दिल्ली कैपिटल्स का एक प्लेयर निकला पॉजिटिव

delhi-capitals-1-player-corona-positive

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) पर एक बार फिर कोरोना वायरस का संकट मंडराने लगा है, जी हाँ! क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक़, दिल्ली कैपिटल्स का एक खिलाडी पॉजिटिव पाया गया है, जिसकी वजह से टीम ने मैच के लिए आज की पुणे की निर्धारित यात्रा रद्द कर दी है, हालाँकि कौन सा खिलाडी पॉजिटिव हुआ है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है, अभी एक बार RT-PCR टेस्ट भी होगा। 

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. बुधवार (20 अप्रैल) को पुणे में पंजाब किंग्स के साथ दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला है. BCCI मुकाबले को लेकर विचार विमर्श कर रही है, अगर एकात दो और खिलाडियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो निश्चित ही इस निर्धारित मैच को रिशेड्यूल कर दिया जाएगा।

आईपीएल के 15वे सीजन में अबतक 27 मुकाबले खेले जा चुके हैं, इस आईपीएल में अबतक सबसे बेहतरीन प्रदर्शन पहली बार खेल रही गुजरात टाइटंस ने किया हैं तो वहीँ पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने बेहद ही शर्मनाक शुरुवात की है, मुंबई अपने शुरुवाती 6 मैच लगातार हार चुकी है और अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर है. गतविजेता चेन्नई सुपरकिंग्स भी 6 मैचों में पांच मैच हारकर नौवें स्थान पर है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Sports

Post A Comment:

0 comments: