चीन कह कह रहा है कि लद्दाख और अरुणाचल भारत का नहीं है, मगर मोदी सरकार मान नहीं रही: राहुल गाँधी

congress-leader-rahul-gandhi-news-in-hindi

दिल्ली में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव की मुलाक़ात हुई, मुलाक़ात के बाद राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारत का बंटवारा कर दिया गया है और एक दूसरे को लड़ाया जा रहा है. राहुल गांधी ने कहा, भारत को बांटा गया है। भारत पहले एक देश हुआ करता था। अब इसमें अलग-अलग देश बना दिए गए हैं और सबको एक दूसरे से लड़ाया जा रहा है। जब यह दर्द आएगा तो हिंसा आएगी। अभी मत मानो मेरी बात। 2-3 साल रुक जाओ, फिर देख लेना।

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा, जैसे रूस यूक्रेन को कह रहा है कि डोनबास और लुहांस्क आपका नहीं है। उसी तरह से चीन भारत को कह रहा है कि लद्दाख और अरुणाचल प्रदेश आपका नहीं है। इसलिए उन्होंने अपने फौज वहां बैठा रखी है। जो मॉडल वहां लागू हुआ है, वह यहां भी किया जा सकता है. मगर सरकार सच्चाई को स्वीकार नहीं कर रही है। अगर सरकार ने सच्चाई को स्वीकार नहीं किया और तैयारियां नहीं की, तो जब मामला खराब होगा, तो आप जवाब नहीं दे पाओगे।

बढ़ती महंगाई पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, भारत के मौज़ूदा आर्थिक हालात के संदर्भ में आने वाला वक़्त कैसा होगा इसका आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं। जो आने वाला है, वह आप ने अपनी ज़िंदगी में देखा भी नहीं होगा। इस देश को रोज़गार देने वाली रीढ़ की हड्डी(SSI यूनिट) वह टूट गई है, इन्होंने जो यह रीढ़ की हड्डी तोड़ी है, इसका नतीज़ा अगले 2-4 साल के अंदर आएगा और वह नतीज़ा बहुत भयंकर होगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

International

Post A Comment:

0 comments: