एक महीनें पहले हुई थी साइना की जहांगीर के साथ शादी, मायके आई डेड बॉडी, जानें पूरा मामला

saina-death-news-in-hindi

अपने घर पर पालने-पोसने के बाद माँ-बाप अपने बेटियों की शादी इस उम्मीद से करते हैं कि ससुराल वाले खुश रखेंगे। दामाद ख्याल रखेगा कोई दिक्कत-परेशानी नहीं आएगी। लेकिन एक महीनें बाद ही बेटी की लाश ससुराल से घर आये तो उस परिवार पर क्या बीतती होगी, सोंचकर ही कलेजा काँप उठेगा। लगभग एक महीनें पहले फरीदाबाद की रहने वाली साइना की गाजियाबाद में जहांगीर के साथ निकाह ( शादी ) हुआ था, अब उसकी डेड बॉडी आई है, मृतक नवविवाहिता के परिजनों ( मायके वालों ) का आरोप है कि दहेज की मांग पूरी न होने के कारण सास-ससुर उसका शोषण करते थे। और अब मार डाला। 

फरीदाबाद के सूर्या विहार पार्ट-2 की रहने वाली साइना का विवाह पिछले महीनें 3 मार्च 2022 को गाजियाबाद के किलामोड़ एरिया में जहांगीर के साथ हुआ था, अब लगभग शादी के एक माह 15 दिन बाद साइना की डेड बॉडी आई है, मृतक लड़की के परिजनों ने कहा कि बेटी दहेज़ का शिकार हो गई.

मृतक लड़की के भाई सलीम अंसारी ने फरीदाबाद न्यूज़ से बात करते हुए घटना की जानकारी दी, उन्होंने कहा, 'मैं सेक्टर 28 इंटरव्यू के लिया गया था, इसी दौरान मामा का फोन आया कि इंटरव्यू मत दे साइना का एक्सीडेंट हो गया है, मैनें सोंचा वैसे नॉर्मली एक्सीडेंट होगा, लेकिन कुछ नहीं था, कुछ देर बाद बड़े वाले जीजा का फोन आया, उन्होंने बताया कि साइना आठवीं मंजिल से गिर गई और उसकी मृत्यु हो गई. लड़की के भाई ने आशंक जताई कि साइना आठवीं मंजिल से गिर नहीं सकती क्योंकि रेलिंग लगी हुई है ऊपर. कुछ न कुछ रहस्य है. उन्होंने कहा, उसकी सास दहेज़ के लिए प्रताड़ित कर रही थी, इनडायरेक्टली कह रही थी कि दूसरी जगह जहांगीर की शादी करने पर 15 लाख रूपये मिल रहे थे. साइना का शौहर जहांगीर एक आइसक्रीम कम्पनी में काम करता है.

साइना के पिता ने फरीदाबाद न्यूज़ से बात करते हुए बताया कि उसके सास-ससुर उसे हर तरह से प्रताड़ित करते थे, कभी कहते थे कि सब्जी में तेल ज्यादा मत डालो, कभी कहते थे कि आटा एक हाथ से गुथो, बायां हाथ लगने से हराम हो जाएगा: नीचे देखिये पूरा वीडियो।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: