खूब लताड़ लगने के बाद अक्षय कुमार ने मांगी माफ़ी, अब नहीं करेंगे इस चीज का विज्ञापन

akshay-kumar-quit-for-vimal-advertisement

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार ने गुरुवार को एक चौंकाने वाला ऐलान किया। ट्विटर के जरिये अक्षय ने अपने प्रशंसकों से एक तंबाकू ब्रांड के साथ एक विज्ञापन सौदे पर हस्ताक्षर करने के लिए माफी मांगी। विमल गुटखे का विज्ञापन करने के बाद अभिनेता को अपने प्रशंसकों की नाराजगी और निराशा का सामना करना पड़ा था। 

अक्षय कुमार के माफ़ी मांगने के बाद उनके प्रशंसक खुश हैं कि अभिनेता ने अपनी गलती स्वीकार की और सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगी। असली लोग गलती को स्वीकार करते हैं और गलती को स्वीकार करना आपको और भी बड़ा बनाता है

अक्षय कुमार ने अपने माफीनामे में लिखा, 'आई एम सॉरी। मैं अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। हालांकि मैंने तंबाकू को कभी एंडोर्स नहीं किया है और ना कभी करूंगा, मैं विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन पर आप सभी की फीलिंग्स का सम्मान करता हूं. पूरी विनम्रता के साथ मैं पीछे हटता हूं. मैंने निर्णय लिया है कि इंडोर्समेंट की फीस को मैं किसी अच्छे कार्य में दान दे दूंगा. ब्रांड कॉन्ट्रैक्ट के लीगल ड्यूरेशन तक मेरे विज्ञापन को ऑन एयर कर सकती है. लेकिन मैं वादा करता हूं कि भविष्य के फैसले बहुत सोच समझकर लूंगा. बदले में मैं आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और दुआओं की कामना करता हूं. 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: