निदा खान को उनके शौहर ने दी धमकी, छोड़ दो BJP वरना, फेंक दूंगा तेजाब

bjp-leader-nida-khan-news-in-hindi

उत्तर प्रदेश के बरेली की भाजपा नेत्री निदा खान पर उनके परिवार द्वारा दबाव बनाया जा रहा है कि वह भाजपा छोड़ दें, न छोड़ने पर तेजाब फेंकने की धमकी दी गई है, निदा खान बरेली में आला हजरत के परिवार की बहू हैं. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक़, निदा खान ने कहा, मामू के बेटे की शादी में गई थी जहां मुझे BJP से तौबा करने के लिए कहा गया। 3 तलाक को लेकर भी मेरी लड़ाई चली है। उन्होंने (मेरे पति ने) कोर्ट में तेज़ाब फेंकने तक की धमकी दी है। अगर शादी में पुलिस समय पर नहीं आती तो वह लोग लिंचिंग जैसी घटना कर सकते थे.

निदा खान अला हज़रत हेल्पिंग सोसाइटी नामक एक गैर-लाभकारी संगठन चलाती है, जो मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक, घरेलू हिंसा, बहुविवाह और अन्य प्रथाओं के मुद्दों से निपटने में मदद करती है..

निदा खान ने अपने पति शीराज रजा खान और सात अन्य लोगों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। निदा ने गुरुवार को कहा कि उनसे कहा गया था कि अगर वह भाजपा छोड़ देती हैं तो उनके ससुराल वाले उन्हें माफ कर सकते हैं। फ़िलहाल पुलिस ने निदा की शिकायत पर उनके पति समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

निदा खान को उनके पति ने 2015 में तीन तलाक दिया था, यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है। जब से मोदी द्वारा तीन तलाक पर प्रतिबंध लगाने वाला कानून लागू किया गया, तभी से निदा  खान का झुकाव भाजपा की ओर बढ़ गया, जो उनके ससुराल वालों को रास नहीं आ रहा है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: