ओल्ड फरीदाबाद में युवक की बेरहमी से पिटाई करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार: देखें वीडियो


मारपीट की वायरल वीडियो के मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना ओल्ड  ERV  ने 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, घटना हुड्डा मार्कीट-सेक्टर-18 के एरिया कार्तिक ढाबे के बाहर रात करीब 9 बजे की है। थाना ओल्ड प्रबंधक इंस्पेक्टर दिनेश ने बताया कि वारदात के संबंध में  आरोपी साहिल, निकी और अर्जुन के खिलाफ लडाई- झगडे का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आरोपी साहिल को मौके से ही इआरबी 181 ने काबू कर लिया। फरार आरोपी निकी और अर्जुन को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार। गिरफ्तार आरोपी साहिल फरीदाबाद के इन्द्रकोम्पले नहर पार खेडीपुल का रहने वाला

 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने आज रात करीब 9 बजे हुड्डा मार्कीट-सेक्टर-18 के एरिया कार्तिक रेस्टोरेंट्स के पास 3 बदमाशों ने एक युवक को तंदूर में रोटी सेकने वाली सरियों से पीड़ित के हाथ-पैरो पर चोट मारी है। जिन्हें मौके से डायल 112 इआरवी 181 इंचार्ज सब इंस्पेक्टर बेगराज की टीम ने एक आरोपी साहिल को काबू कर लिया है। अन्य दो आरोपी निकी और अर्जुन मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पीड़ित व्यक्ति को पुलिस की डायल 112 इआरवी 183 के द्वारा बी.के हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है।

सभी आरोपी और पीड़ित व्यक्ति फरीदाबाद के गांव मवई का रहने वाले है। पीड़ित तोसीम उर्फ वसीम अपने दोस्तो के साथ हुड्डा मार्कीट-सेक्टर-18 कार्तिक रेस्टोरेंट्स में खाना खा रहा था। वही तीनों आरोपी भी खाना खाने आगए थे जिन्होने ड्रिंक कर रखी थी। जो दोनों पक्ष आपस में एक दूसरे को जानते हैं, में किसी बात को लेकर तू-तू मैं-मैं हुई जो हाथापाई में बदल गई मौके पर मौजूद लोगों ने छुट- छुड़ावा करा दिया। तीनो आरोपियो ने रेस्टोरेंट से बाहर आकर तंदूर की रोटी बनाने वाली सरिया लेकर तोसीम के बाहर आने पर हमला कर दिया था। जिसमें पीड़ित तोसीम को  4 चोट आई मौके पर ही इआरवी 181 इंचार्ज सब इंस्पेक्टर बेगराज अपनी टीम के साथ पहूंचा आरोपी साहिल को काबू कर लिया। अन्य 2आरोपी फरार हो गए थे। मौके पर पहुंची इआरवी 183 घायल तौसीम को बीके हॉस्पिटल लेकर गई। 

इआरवी 181 आरोपी साहिल को काबू करके थाना ओल्ड में लेकर गई। पीड़ित की मां के ब्यान पर तीनों आरोपियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फरार आरोपी निकी और अर्जुन को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दोनों पक्ष आवारा किस्म के युवक है..

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: