कालीचरण महराज पर राजद्रोह का केस लगाने पर भड़के पूर्व DGP, अफसरों को बताया गधा और दब्बू

Rahul Singh Author:

छत्तीसगढ़ पुलिस ने महात्मा गांधी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने और राष्ट्रपिता की हत्या के लिए नाथूराम गोडसे की सराहना करने वाले कालीचरण महाराज को गिरफ्तार कर लिया है, कालीचरण महराज के खिलाफ राजद्रोह समेत कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज हुआ है, कालीचरण पर राजद्रोह का केस लगाए जाने को लेकर पूर्व डीजीपी एनसी अस्थाना ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. पूर्व डीजीपी ने कहा, कालीचरण महराज पर राजद्रोह का केस दर्ज करके गलत किया गया. केस दर्ज करने वाले अफसरों को उन्होंने दब्बू व् गधा करार दिया है.

केरल के पूर्व डीजीपी और रिटायर्ड आईपीएस ऑफिसर एनसी अस्थाना ने अपने ट्वीट में लिखा,  बेहतर होता अगर कालीचरण महाराज पर सिर्फ हेट स्पीच का केस करते। राजद्रोह का केस करके गलत किया। पहले तो ये बनता ही नहीं। केदारनाथ पढ़ा नहीं? दूसरे, इससे आपकी फंसाने की नीयत खुल गई। मालिक जो बेवकूफी कहे, दुम हिला कर उसे तामील करके अफसरों ने साबित कर दिया कि वे गधे और दब्बू दोनों हैं।

आपको बता दें कि कालीचरण महाराज के खिलाफ धारा 153 A (1)(A), 153 B (1)(A), 295 A ,505(1)(B) , 124A के तहत मामला दर्ज किया गया है, कालीचरण ने रायपुर में आयोजित एक धर्म संसद में महात्मा गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: