इटली रवाना हुए राहुल गांधी, 3 जनवरी को पंजाब रैली रद्द होने की संभावना बढ़ी

Rahul Singh Author:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार तड़के करीब चार बजे इटली के लिए रवाना हो गए। पूर्व कांग्रेस प्रमुख ने दोहा के रास्ते उड़ान भरी। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी राहुल के इटली जाने की पुष्टि की है. कांग्रेस नेता के कुछ दिनों के लिए देश से बाहर होने की संभावना है। राहुल गांधी इटली ऐसे समय में गए हैं जब पांच नया साल और पांच राज्यों में  होने वाला विधानसभा चुनाव नजदीक है.

हाल ही में संसद के शीतकालीन सत्र से पहले, राहुल गांधी ने लगभग एक महीने की विदेश यात्रा की थी और सत्र शुरू होने से एक दिन पहले लौटे थे। कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने एएनआई को बताया, "राहुल गांधी एक संक्षिप्त व्यक्तिगत यात्रा पर हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और उसके मीडिया मित्रों को अनावश्यक रूप से अफवाहें नहीं फैलानी चाहिए।" हालाँकि सुर्जेवाला ने यह नहीं बताया कि राहुल गांधी लौटेंगे कब.

राहुल का विदेश दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब राजनीतिक दल उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में आगामी चुनावों के लिए अपने प्रचार अभियान तेज कर रहे हैं, जो अगले साल होने वाले हैं।

राहुल गाँधी 3 जनवरी को पंजाब के मोगा जिले में एक रैली को संबोधित करने वाले थे, ताकि राज्य में प्रचार शुरू किया जा सके, जहां पार्टी पहले से ही सत्ता में है। हालांकि, अब इसे टलने की संभावना है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: