बंदूक की नोक पर किडनैप कर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किया नाबालिग से बलात्कार, दर्ज हुई FIR


पाकिस्तानी क्रिकेटर याशिर शाह ने बेहद शर्मनाक हरकत की है, यासिर पर 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को किडनैप करके बलात्कार करने का आरोप है, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, पाकिस्तानी अख़बार डॉन के मुताबिक़, 19 दिसंबर को इस्लामाबाद के शालीमार पुलिस स्टेशन में एक महिला की शिकायत पर यासिर शाह के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया. यासिर शाह और उसके दोस्त फरहान के खिलाफ पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 292-बी और 292-सी के साथ-साथ 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

प्राथमिकी में पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि यासिर के दोस्त फरहान ने बंदूक की नोक पर उसका अपहरण किया, उसके साथ बलात्कार किया. इतना ही नहीं, उसका वीडियो बनाया और बाद में उसे धमकी भी दी. लड़की ने आरोप लगाया है कि यासिर शाह ने अपने दोस्त की मदद की और बाद में फरहान ने उसे धमकी दी कि अगर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज की वह उसके वीडियो सार्वजनिक कर देगा.

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, पीडि़ता का कहना है कि जब उसने यासिर से मदद की गुहार लगाई तो वह हंसने लगा और कहा कि उसे कम उम्र की लड़कियां पसंद हैं.यानि घिनौनी हरकत भी की और कोई पछतावा भी नहीं है. आपको बता दें कि 35 वर्षीय यासिर शाह पाकिस्तान की टेस्ट टीम का नियमित खिलाड़ी है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

International

Sports

Post A Comment:

0 comments: