घाटी में गरजी भारतीय सेना की बंदूकें, 24 घंटे के अंदर पुलवामा और शोपियाँ में ढ़ेर किये 4 आतंकी

Rahul Singh Author:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और शोपियां जिलों में आज सुरक्षाबलों के साथ दो अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकवादी मारे गए। एक पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आज दोपहर बाद पुलवामा जिले के हरदूमीर तराल इलाके में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। प्रवक्ता ने बताया कि तलाश अभियान जारी है। इससे पहले शोपियां जिले के चौगाम इलाके में आज तड़के सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने बताया कि घटनास्थलों से हथियार, गोलाबारूद और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।

पुलिस ने कहा कि शोपियां में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादी मारे गए और पुलवामा में दो अज्ञात उग्रवादी मारे गए। शोपियां में मारे गए आतंकवादियों की पहचान पुलवामा में आचन लिटर के सज्जाद अहमद चक और राजा बासित याकूब के रूप में हुई है। वे प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा, "कुपवाड़ा और अवंतीपोरा पुलिस और स्थानीय सुरक्षा बलों द्वारा अवंतीपोरा के त्राल इलाके में एक विशेष पुलिस इनपुट पर एक और ऑपरेशन शुरू किया गया था। आगामी मुठभेड़ में, पांच आतंकवादी मारे गए। 36 घंटे से भी कम समय में तीन ऑपरेशन में ये आतंकी मारे गए, इसके अलावा श्रीनगर में टीआरएफ के एक किलर मॉड्यूल को गिरफ्तार किया गया है।"

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: