भारतीय सेना और जनरल रावत के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट लिखने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्यवाही: CM धामी

बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर में सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया था, जिसमें सीडीएस जनरल विपिन रावत उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत सशस्त्र बलों के 11 अधिकारियों की दुःखद मृत्यु हो गई,  सैनिकों की असमय मृत्यु से देशभर में शोक की लहर है, हालाँकि भारत में कुछ जाहिल ऐसे भी हैं जो भारतीय सेना और जनरल रावत के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं, ऐसे जाहिलों को सख्त चेतावनी देते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि 'कड़ी कार्यवाही की जाएगी, किसी को छोड़ेंगे नहीं।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर कहा, हमारे लिए हमारे सैनिकों का सम्मान सर्वोच्च है। दिवंगत जनरल बिपिन रावत जी सदैव उत्तराखण्ड का स्वाभिमान रहेंगे। यदि किसी शरारती तत्व ने, कुत्सित मानसिकता का परिचय देते हुए सोशल मीडिया या किसी भी अन्य रूप में दिवंगत सैनिकों पर कोई आपत्तिजनक टिप्पणी की तो हमारी सरकार द्वारा उसके ख़िलाफ़ विधिसम्मत कठोरतम दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि हेलिकॉप्टर हादसे में मारे गए सीडीएस बिपिन रावत मूल रूप से उत्तराखंड के ही रहने वाले थे. धामी के अलावा कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने भी सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटना में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत के निधन पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट की निंदा करते हुए शुक्रवार को कहा कि उन्होंने पुलिस से उनकी पहचान करने और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने को कहा है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: