प्रीती जिंटा के घर में गूंजी किलकारी, 46 साल की उम्र में बनी जुड़वा बच्चों की माँ

Rahul Singh Author:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा माँ बन गई हैं, 46 साल की उम्र में प्रीती ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है, सरोगेसी के जरिये प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ जुड़वा बच्चों के मां-बाप बन गये हैं. दंपति ने माता-पिता बनने के लिए सरोगेसी को चुना। इसके साथ ही दंपत्ति ने बच्चों का नाम भी बता दिया। प्रीति और गुडइनफ ने अपने बच्चों का नाम जय और जिया रखा है. प्रीति और गुडइनफ का घर बच्चों की किलकारियों से गूंज उठा है.

गुड न्यूज़ शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा,  "सभी को नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ अपनी अद्भुत खबर साझा करना चाहती थी। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने कृतज्ञता और इतने प्यार से भर गए हैं कि हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ का स्वागत करते हैं। हम अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर बहुत उत्साहित हैं।" कपल ने “इस  का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे सरोगेट को दिल से धन्यवाद किया।

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा ने फरवरी 2016 में जीन गुडइनफ से शादी की और लॉस एंजिल्स चली गईं। इससे पहले करण जौहर, शाहरुख खान, एकता कपूर और आमिर खान सहित अन्य हस्तियों ने बच्चे पैदा करने के लिए सरोगेसी को चुना था।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Life Style

Post A Comment:

0 comments: