पंजाब में घूम रहा है एक नकली केजरीवाल, बचकर रहना: CM अरविन्द केजरीवाल

Rahul Singh Author:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा और उन पर चुनाव पूर्व वादों की नकल करने का आरोप लगाया। आप नेता ने चन्नी को 'फर्जी केजरीवाल' बताते हुए कहा, 'पंजाब में मेरे द्वारा की जाने वाली हर घोषणा के बाद वह अपनी घोषणा करते हैं। 

पंजाब के मोंगा में एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, "पंजाब में, एक नकली केजरीवाल घूम रहा है। मैं यहां जो भी वादा करता हूं, वह वही दोहराता है। पूरे देश में, केवल एक आदमी केजरीवाल आपके बिजली बिल को शून्य पर ला सकता है। इसलिए उस नकली केजरीवाल से सावधान रहें," उन्होंने आगे कहा, "नकली केजरीवाल बहुत सारे वादे करेंगे। पिछले मुख्यमंत्री की तरह वह भी ढेर सारे वादे करेंगे. चुनाव से पहले वादे करके वादा पूरा करने का उनका कोई इरादा नहीं है।

केजरीवाल ने कहा, आज मैं एक घोषणा करना चाहता हूं। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। हम राज्य में 18 वर्ष से अधिक उम्र की प्रत्येक महिला के खातों में हर महीने 1,000 रुपये ट्रांसफर करेंगे। केजरीवाल ने कहा कि जिन बुजुर्ग महिलाओं को वृद्धावस्था पेंशन मिल रही है, उन्हें उनके खातों में जमा किए जाने वाले 1,000 रुपये के अलावा मिलता रहेगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: