BCCI ने 'हलाल मीट' वाली खबर को बताया फर्जी, कहा- खिलाड़ी अपना मनपसंद भोजन खाने के लिए स्वतंत्र हैं

Rahul Singh Author:

हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया था कि BCCI ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडियों के लिए हलाल मीट अनिवार्य किया है, मिड-डे के मुताबिक़, टीम इंडिया की नई आहार योजना के बारे में सभी रिपोर्टों को खारिज करते हुए, बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने मंगलवार को कहा कि बोर्ड ने खिलाड़ियों या सहयोगी स्टाफ को ऐसा कोई निर्देश जारी नहीं किया है, सभी खिलाडी अपने मनपसंद खाना खाने के लिए स्वतंत्र हैं.

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष ने सभी रिपोर्टों का खंडन करते हुए कहा कि तथाकथित आहार योजना पर कभी चर्चा नहीं हुई और न ही इसे लागू किया जाएगा। यानि BCCI ने खिलाडियों के लिए हलाल मीट अनिवार्य नहीं किया है और न ही भविष्य में ऐसा करने का कोई विचार है. धूमल ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा, "बीसीसीआई ने किसी खिलाड़ी या टीम स्टाफ को क्या खाना चाहिए और क्या नहीं, इस बारे में कोई निर्देश नहीं दिया है। ये सभी अफवाहें निराधार हैं।"

उन्होंने कहा, "इस आहार योजना पर कभी चर्चा नहीं हुई और न ही इसे लागू किया जाएगा। बोर्ड किसी को यह सलाह नहीं देता है कि क्या खाना चाहिए और क्या नहीं। वे अपना भोजन खुद चुनने के लिए स्वतंत्र हैं।"

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Sports

Post A Comment:

0 comments: